– सीएम ने पुलिस लाइन मैस में किया दोपहर का भोजण

हरिद्वार।
प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत बने फ्लैट को लाभार्थियों को सौंपने के लिए हरिद्वार दौरे पर आए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी  का हेलीकप्टर पुलिस लाइन में लैंड किया। मुख्यमंत्री ने पुलिस मार्डन स्कूल के छात्र-छात्राआें का उत्साहवर्धन किया। सीएम ने पुलिस जवानों की हौसला अफजाई करते हुए किसी होटल या गेस्ट हाउस में न जाकर पुलिस लाइंस के मैस में भोजन ग्रहण किया। पुलिस कर्मियों की मैस में भोजन ग्रहण कर एसएसपी की विजन कार्यशैली व हाईटेक मैस की सराहना की ।
महिला सशक्तिकरण व रोजगार के लिए पुलिस परिवार की महिलाआें बनाए गए संगठन उत्तराखंड पुलिस वाइफ वेलफेयर एसोसिएशन  के बारे में जानकारी ली।  साथ ही उपवा के बने प्रोडक्टों से रूबरू होते हुए सराहना की।
मुख्यमंत्री ने प्रदेश भर में चलाए जा रहे  ड्रग्स फ्री देवभूमि मिशन 2२५ के तहत पुलिस मार्डन स्कूल के बच्चों द्वारा नशे के दुष्प्रभावों के प्रति आमजन को जागरूक करने के उद्देश्य से तैयार किए गए पोस्टरों को देख कर पुलिस माडर्न स्कूल के बच्चों से मुखातिब होते हुए बच्चों के इस सार्थक प्रयास की प्रशंसा की साथ ही इस वर्ष बोर्ड परीक्षा में अव्वल आने वाले छात्र-छात्राआें को उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं। इस अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री एवं लोकसभा सांसद  रमेश पोखरियाल निशंक, राज्यसभा सांसद श्रीमती कल्पना सैनी, कैबिनेट मंत्री सरकार प्रेमचंद अग्रवाल, विधायक मदन कौशिक, विधायक आदेश चौहान, नगरपालिका चेयरमैन राजीव शर्मा, जिलाध्यक्ष बीजेपी संदीप गोयल,अध्यक्ष रुड$की बीजेपी  शोभाराम प्रजापति एवं अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

By mh7news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *