केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को जान से मारने की धमकी मिली है। गडकरी के नागपुर स्थित कार्यालय में दो धमकी भरे फोन आए, जिसमें उनको जान से मारने की धमकी दी गई। बताया जा रहा है कि किसी अज्ञात शख्स द्वारा उन्हें यह धमकी दी गई है। इस संबंध में केंद्रीय मंत्री के नागपुर कार्यालय की ओर से इसकी शिकायत नागपुर पुलिस को की गई है।जानकारी के मुताबिक, किसी अज्ञात व्यक्ति ने नागपुर कार्यालय में फोन किया और​ नितिन गडकरी को जान से मारने के साथ ही उनके कार्यालय को  भी उड़ाने की धमकी दी। इसकी शिकायत नागपुर पुलिस से की गई है। नागपुर पुलिस गहन जांच में जुट गई है। 

10 मिनट में दो बार आया फोन

केंद्रीय मंत्री का जनसंपर्क कार्यालय नागपुर के खामला चौक पर स्थित है जो कि उनके घर से लगभग एक किलोमीटर के फासले पर है। इस खबर की पुष्टि नागपुर पुलिस और नितिन गडकरी के कार्यालय ने की है। इस संबंध में डीसीपी नागपुर, राहुल मदाने ने बताया कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के कार्यालय के लैंडलाइन पर बीएसएनएल से सुबह 11.25 बजे, 11.32 बजे और दोपहर 12.32 बजे तीन कॉल आईं। कॉल डिटेल रिकॉर्ड खंगाले जा रहे हैं। आगे की जांच चल रही है।

नितिन गडकरी के दफ्तर पहुंची पुलिस

सूचना मिलते ही नागपुर पुलिस एक्शन में आ गई है। नागपुर पुलिस नितिन गडकरी के कार्यालय पर पहुंच गई। जिस नंबर से धमकी भरा कॉल आया था, पुलिस उस नंबर को ट्रेस करने में लगी है

By mh7news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *