हरिद्वार
कनखल थाना क्षेत्र में पति को छोड़कर प्रेमी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने वाली महिला की दस वर्षीय बेटी को प्रेमी ने अपनी हवस का शिकार बनाया। प्रेमी की करतूत को छुपाने के लिए महिला ने अपनी बेटी को मुंह न खोलने की सलाह दी। बेटी ने अपने पिता को आपबीती बताई। मामला पुलिस तक पहुंचा। पुलिस ने पीड़िता की मां को गिरफ्तार कर लिया। फरार आरोपी की तलाश की जा रही है।
कनखल थाना क्षेत्र में किराए के मकान पर अपने प्रेमी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने वाली महिला की दस वर्षीय बेटी को उसके प्रेमी ने डरा धमका कर दुष्कर्म का शिकार बनाया । मूल रूप से लक्सर क्षेत्र की रहने वाली महिला सीमेंट कंपनी में ट्रक चलाने वाले ड्राइवर से प्रेम संबंध बनाकर अपने पति को छोडकर दस वर्षीय बेटी को लेकर उसके साथ किराए के मकान पर रहने लगी। दस वर्षीय मासूम ने अपनी मां को ड्राइवर की करतूत की जानकारी दी तो महिला ने अपनी बेटी को चुप रहने के लिए बोला। मां की खामोशी पर बेटी ने अपने लक्सर क्षेत्र में रहने वाले पिता को घटना की जानकारी दी।
बेटी के साथ घिनौनी हरकत होने पर बाप ने लक्सर क्षेत्र में अपने गांव के प्रधान व रिश्तेदारों को लेकर ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक कुंदन सिंह राणा से मिले। मां की मूक सहमति पर दस वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना पर पुलिस भी सकते में पड गई।  जांच की तो घटनास्थल कनखल थाना क्षेत्र जमालपुर कला का निकला । कनखल थाना प्रभारी नरेश राठौर ने मामले को  तत्काल संज्ञान में लेते हुए मासूम का मेडिकल कराने के लिए चिकित्सालय भेजा। मुकदमा दर्ज कर आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया व फरार प्रेमी ट्रक चालक की तलाश की जा रही है।  पुलिस का दावा है कि जल्दी उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

By mh7news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *