हरिद्वार।
महानगर कांग्रेस द्वारा शहर कोतवाली में कर्नाटक चुनाव में भाजपा के अधिकृत प्रत्याशी मणिकांत राठौर के खिलाफ  कार्यकारी अध्यक्ष अमन गर्ग द्वारा भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के अध्यक्ष  मलिकार्जुन खडगे को जान से मारने की धमकी दी, जिसके खिलाफ हरिद्वार कोतवाली में प्राथमिकी दर्ज करवाई गई।
इस मौके पर प्रदेश कांग्रेस सदस्य  मुरली मनोहर ने कहा कि भाजपा के प्रत्याशी मणिकांत राठौर की धमकी से स्पष्ट है कि भाजपा के लोग हिंसा में विश्वास करते हैं, और हम कांग्रेस जन गांधी की सोच अहिंसा में विश्वास करते हैं। पार्षद राजीव भार्गव ने कहा कि अगर भाजपा अपने प्रत्याशी की बात से सहमत नहीं है तो उन्हें अपने प्रत्याशी से पार्टी का सिंबल वापस ले लेना चाहिए। नगर अध्यक्ष ज्वालापुर अंकित चौहान व पार्षद प्रतिनिधि पुनीत कुमार ने कहा कि इस तरह की मानसिकता से साफ है कि भाजपा के लोगों का विश्वास हिंसा में है। इस तरह की विचारधारा का लोकतांत्रिक व्यवस्था में कोई स्थान नहीं है।
इस मौके पर मुख्य रुप से उपस्थित रहने वालों में जिला महासचिव यूथ कांग्रेस शुभम जोशी, ब्लाक अध्यक्ष अमित नौटियाल, जतिन हाण्डा, विकास चंद्रा, बलराम गिरि कडक, पवन शर्मा, समर्थ अग्रवाल, निशा शर्मा,अजय गिरि, आेम मलिक, वीरेंद्र श्रमिक, रितेश पाण्डेय, सोनू लाला,गौरव गोस्वामी, सतवीर, विशाल, आशू आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *