लस्सी में नशीला पदार्थ खिलाकर महिला से दुष्कर्म
पटेलनगर क्षेत्र में महिला को लस्सी में नशीला पदार्थ मिलाकर दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।...

देहरादून: कोतवाली पटेलनगर क्षेत्र में महिला से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप है कि एक युवक ने लस्सी में नशीला पदार्थ मिलाकर एक महिला दिया था। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

कोतवाली पटेलनगर प्रभारी इंस्पेक्टर सूर्य भूषण नेगी ने बताया कि एक महिला ने कोतवाली में तहरीर दी। महिला का कहना है कि वह आइएसबीटी क्षेत्र में चाय की दुकान चलाती है। उसकी दुकान पर आबिद नाम का एक व्यक्ति अक्सर चाय पीने आता है। 

वह दुकान पर आया और अपने साथ मोटरसाइकिल पर बैठाकर शिमला बाईपास स्थित एक बैंक में ले गया। निरंजनपुर मंडी के पास उसने महिला को समोसा और लस्सी पिलाई। आरोप है कि इसके बाद उसे हल्का सा नशा होने लगा और वह बेहोश हो गई। होश में आने के बाद उसे पता चला कि उसके साथ दुष्कर्म हुआ है। 

महिला का आरोप है कि दुष्कर्म के बाद आरोपित आबिद किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दे रहा है। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला संदिग्ध लग रहा है। वारदात कहां हुई, इसे लेकर महिला कुछ भी नहीं बता पा रही है। हालांकि, मामला दर्ज कर लिया गया है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

YOUR REACTION?

Facebook Conversations



Disqus Conversations