पॉवटा साहिब मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने आज भरली में 8 करोड़ 37 लाख रूपए की लागत से बनने वाले महाविद्यालय के भवन का शिलान्यास किया।
हिमाचल प्रदेश

पॉवटा साहिब मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने आज भरली में 8 करोड़ 37 लाख रूपए की लागत से बनने वाले महाविद्यालय के भवन का शिलान्यास किया।

हिमाचल प्रदेश - पॉवटा साहिब मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने आज भरली में 8 करोड़ 37 लाख रूपए की लागत से बनने वाले महाविद्यालय के भवन का शिलान्यास किया। इस मौके पर मुख्यमंत्री ने विशाल जनसभा भी संबोधित किया। उन्होंने कहा कि पीएचसी को अपग्रेड़ कर सीएचसी व तीस बैडेड सुविधा उपलब्ध करवाई जाएगी। पीडब्ल्यूडी व विद्युत सब डिवीजन पांवटा साहिब में खोले जाएंगे, ताकि लोगों को परेशानी न झेलनी पड़े। इससे पहले आझभोज की आठ पंचायतों को सतौन अपने कामों के लिए जाना पड़ता था।

       आंझभोज को औद्योगिक क्षेत्र घोषित करना की मांग मुख्यमंत्री वीरभद्र ने मंच से निकालते हुए कहा औद्योगिक इकाइयों के साथ बाहरी लोगों का आगमन होता। इससे क्षेत्र की पुरानी सभ्यता को नुकसान होगा। उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा के लोग लाल टोपी पहनकर उन्हें वोट देते हैं। प्रदेश में 16 हजार सरकारी स्कूल, 119 डिग्री काॅलेज किसने बनाए है, क्या यह भाजपा ने बनाए हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा हमेशा से वोटों की राजनीति करती आई है। वीरभद्र सिंह ने कहा कि बीजेपी के कई नेता चुनाव के समय मुझसे संपर्क में रहते हैं। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि कहने को बीजेपी नेता लाल टोपियां पहनते हैं। मगर वोट कांग्रेस को ही देते हैं। मुख्यमंत्री के इस बयान से पंडाल में चर्चा शुरू हो गई।

       मुख्यमंत्री ने किसी का नाम तो नहीं लिया। मगर उनके इस बयान के कई मायने निकाले जा रहे हैं। लगे हाथ वीरभद्र सिंह ने कुछ कांग्रेसियों की भी खिंचाई कर दी। मुख्यमंत्री ने कहा कि कई बार हरी टोपी वाले भी बीजेपी को चुपके-चुपके वोट दे देते हैं। मैं महाकाली का भक्त हूं, मुझसे बेईमानी मत करना। मुख्यमंत्री इस चुनाव सभा में पूरे रंग में दिखे। अपने भाषण की शुरूआत में जब वह मंच पर मौजूद सभी अतिथियों का स्वागत कर रहे थे। तभी वीरभद्र ने मजाकिया अंदाज में कहा कि मैं कांग्रेसियों का भी स्वागत करता हूं और कांग्रेस को गाली देने वालों का भी।

      इसके बाद पंडाल में जोर का ठहाका लगा। इस मौके पर सीपीएस विनय कुमार, विधायक किरनेश जंग, हर्षवर्धन चौहान, गंगूराम मुसाफिर, अजय बहादुर सिंह, दलीप सिंह चौहान, जिला कांग्रेस महासचिव हरप्रीत सिंह, युवा कांग्रेस नेता एवं बीडीसी सदस्य परविंद्र सिंह सहित अन्य कांग्रेसी नेता व अधिकारीगण मौजूद रहे।

YOUR REACTION?

Facebook Conversations



Disqus Conversations