फरीदाबाद में 7th के बच्चे को स्कूल से अगवाकर रेप, मर्डर के बाद झाड़ियों में फेंका
फरीदाबाद

फरीदाबाद. यहां के सीकरी गांव में 7वीं में पढ़ने वाले एक बच्चे की रेप के बाद हत्या कर दी गई। आरोपी उसकी बॉडी झाड़ियों में फेंककर फरार हो गया था। इस हत्या का खुलासा 18 दिन बाद हुआ। पड़ोसी ही आरोपी निकला। पुलिस को मौके पर बच्चे का कंकाल मिला, जिसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 24 अगस्त से था लापता...

- पुलिस के मुताबिक, घटना सीकरी गांव के सीनियर सेकंड्री स्कूल की है। 7वीं में पढ़ने वाला 12 साल का स्टूडेंट 24 अगस्त को स्कूल गया था। छुट्टी के बाद घर नहीं पहुंचा तो परिवार वालों ने तलाश शुरू की, लेकिन वह नहीं मिला।

- उन्होंने बताया कि सीकरी चौकी में बच्चे की गुमशुदगी दर्ज करवाई गई। पुलिस ने छानबीन शुरू की और परिवार वालों ने बच्चे के गुम होने के पोस्टर आसपास के इलाके में लगवा दिए।

फिरौती के लिए भी आया फोन

- पुलिस तफ्तीश में जुटी थी, तभी 1 सितंबर को बच्चे के परिवार वालों के पास एक फोन आया, जिसमें फोन करने वाले ने बच्चे के एवज में फिरौती भी मांगी थी। 

- परिवार वालों की शिकायत पर पुलिस ने फोन करने वाले को ढूंढ निकाला, लेकिन पता चला कि उसने बच्चे को अगवा नहीं किया था। 

- पूछताछ में उसने बताया कि गुमशुदगी के पोस्टर देखकर उसके मन में फिरौती मांगने का ख्याल आया था।

दोबारा शुरू हुई आरोपी की तलाश

- पुलिस ने दोबारा जांच शुरू की, तभी पता चला कि बच्चे के पड़ोस में रहने वाला सूरज नाम का शख्स भी उसी दिन से लापता है। 

- पुलिस ने सूरज की तलाश शुरू की और उसे पकड़ लिया। पूछताछ में उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया।

गला दबाकर की थी हत्या

- आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने बच्चे को लंच टाइम में स्कूल से बाहर बुलाया था। बहला-फुसलाकर उसे स्कूल के पीछे ले गया। उसके साथ रेप किया, फिर गला दबाकर हत्या कर दी। बॉडी वहीं झाड़ियों में फेंककर फरार हो गया। इंस्पेक्टर हंसराज के मुताबिक, आरोपी की उम्र 18 साल है। कोर्ट में पेश कर उसे रिमांड पर लिया गया है।

स्कूल स्टाफ पर लापरवाही का आरोप

- इस घटना के बाद स्कूल स्टाफ पर लापरवाही का आरोप लग रहा है। इस घटना के सवाल पर स्कूल की प्रिंसिपल ने यह कहकर पल्ला झाड़ लिया कि वे दो दिन पहले ही ट्रांसफर होकर यहां आई हैं।

YOUR REACTION?

Facebook Conversations



Disqus Conversations