हरिद्वार में गोली लगने से मौत
हरियाणा के प्रॉपर्टी डीलर की हरिद्वार में गोली लगने से मौत

हरियाणा के एक प्रॉपर्टी डीलर की हरिद्वार में संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से मौत हो गई। वह अपने तीन साथियों के साथ हरिद्वार आया था। गोली उनकी लाइसेंसी रिवाल्वर से ही लगी है। 

पुलिस के मुताबिक प्रॉपर्टी डीलर अनिल कुमार पुत्र महेंद्र निवासी नूना माजरा, झज्जर हरियाणा अपने साथी रणवीर, प्रदीप और दिनेश के साथ हरिद्वार आया था। यहां उत्तरी हरिद्वार के सुखधाम आश्रम में चारों लोग ठहरे थे। 

देर रात सन्दिग्ध परिस्थितियों में अनिल के लाइसेंसी रिवाल्वर से चली गोली उसके पेट में जा लगी। लहुलुहान हालत में अनिल को कनखल के एक अस्पताल लाया गया। जहां 46 वर्षीय अनिल कुमार की मौत हो गई। अस्पताल प्रबंधन की सूचना पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया। 

पुलिस की पूछताछ में प्रॉपर्टी डीलर के साथियों ने बताया कि अनिल के हाथ से रिवाल्वर छूटकर गिरने पर खुद ही गोली चल गई। वहीं पुलिस हर एंगल से जांच में जुट गई है। पुलिस ने रिवाल्वर भी कब्जे में ले लिया है। सूचना पर झज्जर से अनिल के परिजन भी हरिद्वार पहुंच गए हैं। एसपी क्राइम प्रकाश आर्या ने बताया कि पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी कराई जाएगी। सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है।

YOUR REACTION?

Facebook Conversations



Disqus Conversations