प्रद्युम्न का असल हत्‍यारा कौन, फोरेंसिक रिपोर्ट के बाद आज सामने आएगा सच
गुरुग्राम [ जेएनएन ]

गुरुग्राम  [ जेएनएन ] । आज रेयान इंटरनेशनल स्कूल के छात्र प्रद्युम्न हत्याकांड के गहरे राज से पर्दा उठ सकता है। एसआइटी की नजर भी फोरेंसिक जांच रिपोर्ट पर टिकी है। इस रिपोर्ट का जांच एजेंसी काे भी इंतजार है। इस रिपोर्ट से हत्‍या के कई रहस्‍यों से पर्दा उठ सकता है। हत्‍या में प्रयुक्‍त चाकु पर किसके हाथों के निशान है, आज इस रहस्‍य से भी राज खुल सकता है। इसके साथ और भी साक्ष्‍यों की फोरेंसिक जांच हो रही है, इससे नए राज खुलेंगे। उधर, सीबीआइ की टीम के आने का इंतजार गुरुग्राम पुलिस कर रही है।

हत्याकांड की जांच सीबीआइ को सौंपने के लिए गुरुग्राम पुलिस हर स्तर पर तैयार है। हालांकि, जब तक सीबीआइ की टीम नहीं आती है तब तक मामले की छानबीन जारी रहेगी। जैसे ही टीम आएगी, पूरी जानकारी दे दी जाएगी। टीम के ऊपर है कि जांच कहां से शुरू करे। सीबीआइ  पुलिस की जांच से आगे की जांच कर सकती है या फिर शुरू से ही पूरी जांच।

यह भी पढ़ें: प्रद्युम्न हत्‍याकांड : CCTV फुटेज का चौंकाने वाला सच, जांच टीम को मिले बड़े सुराग

उधर, सीबीआइ जांच को लेकर पुलिस आयुक्त लगातार जांच टीम के साथ बैठक कर रहे है। पुलिस आयुक्त के गवाहों के बयान के साथ सबूत की लिस्ट भी देखी। प्रदेश सरकार की सिफारिश मिलने से लेकर केंद्रीय गृह मंत्रालय की मंजूरी के बाद सीबीआइ के केस लेने तथा नए सिरे से एफआइआर दर्ज करने में सात दिन लग सकते हैं।

सीबीआइ जांच की घोषणा के बाद खाकी वाले भी राहत में मामले को सीबीआइ को दिए जाने की घोषणा के बाद प्रद्युम्न के घर नेताओं का आना कम हो गया। पीडि़त परिवार भी नहीं चाहता कि  इस मामले में राजनीति हो। नेताओं के आने से पुलिस कर्मियों को पूरे दिन सोहना रोड तथा श्याम कुंज में खड़ा रहना पड़ता था। शनिवार को वीआइपी और नेता नहीं पहुंचे तो पुलिस कर्मी भी सड़क पर नहीं दिखे।

YOUR REACTION?

Facebook Conversations



Disqus Conversations