पालमपुर कांगड़ा हिमाचल
प्रदेश में बनेगी भाजपा की नई सरकार, टूटेगा 1990 का रिकार्ड : शांता कुमार

पूर्व मुख्यमंत्री और वर्तमान सांसद शांता कुमार ने कहा कि इस बार प्रदेश में शानदार भाजपा की सरकार बनेगी। कहा कि इस बार प्रदेश में भाजपा 1990 का अपना ही रिकॉर्ड तोड़ देगी। 1990 में भाजपा ने कांग्रेस को 9 सीटों पर ही समेट दिया था। 

पालमपुर के आईमा बूथ पर अपना मतदान करने के बाद मीडिया से रुबरु हुए शांता ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने अपने दृष्टि पत्र (घोषणा पत्र) में जनता से जो वादे किए गए हैं। उन्हें पूरा किया जाएगा। प्रदेश में अब भाजपा के अनुकूल परिस्थितियां हैं। 

इस समय केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार है। इससे प्रदेश में भाजपा सरकार के बनने से विकास की एक नई व्यार बहेगी, जबकि प्रदेश में कांग्रेस इतनी कमजोर हो चुकी है कि इससे पहले वह कभी नहीं दिखी। 

भाजपा की 50 प्लस सीटों के आने के सवाल पर शांता ने कहा कि उन्होंने अब सीटों की गिनती छोड़ दी है। यह काम कांग्रेस पर छोड़ दिया है कि कांग्रेस यह गिने कि उनके पास बची कितनी है। कांग्रेस के भ्रष्टाचार से जनता दुखी थी। 

लिहाजा, प्रदेश की जनता ने कांग्रेस को उसको जवाब भाजपा की पक्ष में मतदान कर दे दिया है। अब 18 दिसंबर के बाद प्रदेश में भाजपा की नई सरकार बनेगी। इसे अब कांग्रेस नहीं रोक सकती। आजाद उम्मीदवारों को लेकर शांता ने कहा कि भाजपा को इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

YOUR REACTION?

Facebook Conversations



Disqus Conversations