देहरादून में अफगानिस्तान की चुनौती को तैयार बांग्लादेश की टीम
बांग्लादेश की युवा ब्रिगेड विपक्षी टीम अफगानिस्तान को टक्कर देने के लिए पूरी तरह तैयार है। टीम पहली बार दून आई है और स्टेडियम में अभ्यास शुरू करेगी। ...

देहरादून,: अफगानिस्तान के साथ तीन टी-20 मैचों की श्रृंखला खेलने के लिए बांग्लादेश की क्रिकेट टीम मंगलवार देर शाम दून पहुंच गई है। बांग्लादेश की युवा ब्रिगेड विपक्षी टीम को टक्कर देने के लिए पूरी तरह तैयार है। टीम पहली बार दून आई है और स्टेडियम में अभ्यास शुरू करेगी। 

प्रेमनगर में नंदा की चौकी स्थित होटल रीजेंटा एल पी विलाज में पारंपरिक तरीके से बांग्लादेश क्रिकेट टीम का स्वागत किया गया। टीम के स्वागत में लोक कलाकारों ने सांस्कृतिक नृत्यों की प्रस्तुति दी। होटल पहुंचने पर सबसे पहले खिलाड़ियों ने नमाज अदा की और फिर रोजा खोला। 

टीम मैनेजर खालिद महमूद सूजन, हेड कोच कॉर्टनी वाल्श, उप कप्तान मोहम्मद महमूद उल्लाह और बल्लेबाज मुश्फिकुर रहीम ने पत्रकारों से बातचीत की। कोच कॉर्टनी वाल्श ने कहा कि हम देहरादून पहली बार आए हैं। अभी तक स्टेडियम नहीं देखा है और न ही पिच का अंदाजा है। हम मैदान जाएंगे और अभ्यास शुरू करेंगे। अफगानिस्तान के खिलाफ रणनीति के बारे में कुछ भी कहना अभी जल्दबाजी होगी। लेकिन, हमारी युवा ब्रिगेड पूरी तरह से फिट है और सभी खिलाड़ी जोश से लबरेज हैं। मैनेजर खालिद महमूद सूजन ने कहा कि ये सीरीज हमारे लिए बेहद महत्वपूर्ण है। हम पूरी मेहनत से जीतने के लिए ये सीरीज खेलेंगे। 

YOUR REACTION?

Facebook Conversations



Disqus Conversations