देहरादून न्यूज़   ,।
नोटों की गड्‍डी देख डॉक्टर की पत्नी के उड़े होश, लुटा बैठी जेवर

दो युवकों ने चिकित्सक की पत्नी से सोने की चेन और टॉप्स ठग लिए। ठगों ने उन्हें नोटों की गड्डी दिखाकर झांसे में लिया। महिला ने ऑटो में बैठकर भाग रहे ठगों का पीछा भी किया, लेकिन वह भीड़ में ओझल हो गए। ठगों की पहचाने के लिए पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।

पुलिस के मुताबिक प्रेमनगर बाजार डोईवाला निवासी सरिता आर्या पत्नी डॉ. वीरेंद्र वीर आर्या सुबह पलटन बाजार जाने के लिए घर से निकलीं। करीब 10 बजे उन्होंने पुलिस को सूचना दी कि उनके गले की चेन और कान के टॉप्स छीन लिए गए हैं। 

पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन सरिता के गले और कान पर चेन व टॉप्स छीनने के दौरान आमतौर पर आने वाली खंरोच के निशान नहीं दिखे। धारा चौकी लाकर सरिता से पूछताछ की गई तो उन्होंने दूसरी कहानी बताई। 

पुलिस के अनुसार चौकी में सरिता ने बताया कि दर्शन लाल चौक पर विक्रम से उतरते ही दो युवक उनके पास आए। दोनों ने उन्हें दो हजार के नोटों की एक गड्डी दिखाई और कहा कि अपनी चेन और टॉप्स देकर वह नोटों की गड्डी ले सकती हैं। इसके बाद सरिता ने चेन और टॉप्स उतारकर युवकों को दे दिए। 

दोनों ने जेवर को एक रूमाल में बांधा और एक दूसरा रूमाल देते हुआ कहा कि इसमें नोटों की गड्डी है। इसके तुरंत बाद दोनों युवक एक ऑटो में सवार होकर चकराता रोड की ओर निकल गए। सरिता ने रूमाल खोला तो उसमें पत्थर निकले। इसके बाद उन्होंने विक्रम में बैठ ठगों का पीछा किया, लेकिन वह भाग निकले। 

एसएसपी निवेदिता कुकरेती ने बताया कि महिला के बयान से यह स्पष्ट नहीं हो पा रहा कि ठगों ने गहने कैसे उतरवाए। फिलहाल आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों में ठगों की फुटेज नजर आई है, जिसके आधार पर शहर में चेकिंग कराई जा रही है। जल्द ही ठगों को पकड़ लिया जाएगा

YOUR REACTION?

Facebook Conversations



Disqus Conversations