टिकट के लिए सुबह से इंतजार, मिलने के बाद कुछ ऐसा दिखा इनका अंदाज
इंदौर।

इंदौर। 24 सितंबर को होलकर स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले वनडे क्रिकेट मैच के लिए टिकटों की ऑफलाइन बिक्री सोमवार सुबह शुरू हुई। टिकट पाने के लिए लोग अलसुबह से लाइन में लग गए थे। इसमें बच्चे हाें या महिलाएं सभी लोग लाइन में खड़े दिखे। टिकट विंड़ों खुलते ही शोर-शराबा शुरू हो गया औ जैसे ही टिकट हाथ लगे इनके चेहरे पर खुशी की लहरें दौड़ गईं।

 

 

- मैच के आॅनलाइन टिकट बिक्री के फेल होने के बाद होलकर स्टेडियम में सुबह 10 से ऑफलाइन टिकट बिक्री शुरू हुई जो, शाम 6 बजे तक चलेगी। 18 सितंबर को केवल महंगे टिकट (साउथ पैवेलियन लोअर और महिला ब्लॉक के 4480 रुपए वाले और साउथ पैवेलियन अपर 5120 रुपए वाले) ही बिक रहे हैं। इसके बाद 19 व 20 सितंबर को गैलरी, स्टूडेंट कंसेशन और दिव्यांगों के टिकटों की बिक्री स्टेडियम के टिकट काउंटर से की जाएगी। 

- एक व्यक्ति को अधिकतम दो ही टिकट दिए जाएंगे। इसके लिए उसे अपने साथ आईडी की फोटोकॉपी ले जाना होगी और साथ ही टिकट की राशि कैश में ले जाना होगी, स्वाइप मशीन का उपयोग एमपीसीए नहीं कर रहा है।

 

इस तरह हो रही है टिकटों की बिक्री

18 सितंबर को- स्टेडियम के ईस्ट गैलरी नरेंद्र हिरवानी गेट प्रवेश द्वार से- साउथ पैवेलियन लोअर व अपर, साउथ पैवेलियन महिला ब्लॉक ( यह 4480 व 5120 रुपए की दर के हैं) - इन दरों में जीएसटी शामिल है।

 

19 व 20 सितंबर को ऐसी होगी व्यवस्था

- गैलरी के टिकट 

स्वामी विवेकानंद

 प्रवेश द्वार से मिलेंगे- ईस्ट गैलरी लोअर 500 रुपए, ईस्ट गैलरी प्रथम व द्वितीय तल 750 रुपए, वेस्ट गैलरी लोअर 650 रुपए और प्रथम व द्वितीय तल के टिकट 900 रुपए में मिलेंगे।

 

- स्टूडेंट कंसेशन टिकट ईस्ट गैलरी नरेंद्र हिरवानी प्रवेश द्वार से और दिव्यांग के टिकट सतीश मल्होत्रा गेट (आईडीए के पास) से मिलेंगे।

 

बैरिकेड्स भी लगाए गए

- एक ओर होलकर स्टेडिम को गीला होने से बचाने के लिए त्रिपाल बिछाई गई है, ताकि बारिश के कारण मैच में दिक्कत न आए। टिकट बिक्री के लिए परिसर में बैरिकेड भी लग गए हैं। 

YOUR REACTION?

Facebook Conversations



Disqus Conversations